राँची।राजधानी राँची के धुर्वा थाना क्षेत्र में दो लड़कियों से सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है।बताया जा रहा है कि यहां दो युवतियों के साथ आधा दर्जन अपराधियों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।वहीं अपराधियों के चंगुल से भाग कर दोनों युवतियां आधी रात थाना पहुची और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी।उसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर 6 आरोपियों में से 5 को गिरफ्तार कर लिया है।और आगे की कार्रवाई में जुटी है।
मिली जानकारी के अनुसार तुपुदाना इलाके की रहने वाली एक युवती अपने ननद के घर गई हुई थी। इसी दौरान पड़ोस के रहने वाले एक युवक के साथ उसकी ननद ने उसे गुरुवार की रात ही वापस भेज दिया। रास्ते में युवती को घर ले जा रहे हैं युवक की नीयत खराब हो गई। जिसके बाद उसने धुर्वा थाना क्षेत्र स्थित एक सुनसान स्थान पर ले जाकर दुष्कर्म किया और फिर अपने पांच और साथियों को वहां बुला लिया। पांच अन्य अपराधी भी मौके पर पहुंचे और युवती के साथ दुष्कर्म किया।
बताया जाता है कि पीड़िता को अपराधी उसे छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे,उन्होंने कहा कि तुम अपनी एक और सहेली को फोन कर यहां बुलाओ तब तुम्हें वह छोड़ देंगे। पीड़िता ने भय के मारे अपनी सहेली को भी बुला लिया जिसके साथ भी सभी छह अपराधियों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।सभी आरोपी दोनों युवतियों को डरा धमका कर वापस चले गए तब किसी तरह गुरुवार की देर रात दोनों युवतियां थाने पहुंची और पुलिस को पूरा मामला बताया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए आनन-फानन में छापेमारी टीम का गठन किया गया शुक्रवार की सुबह होते-होते छह में से पांच अपराधी गिरफ्तार कर लिए गए हैं वहीं एक की तलाश पुलिस कर रही है सामूहिक दुष्कर्म की शिकार दोनों युवतियों को मेडिकल टेस्ट के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।पुलिस आगे की कारवाई में जुटी है।
Translate »